सपना चौधरी के इस डांस ने लगाई आग, देखने पहुंचे सैंकड़ों लोग

इस गाने के वीडियो में सपना चौधरी अपने शानदार मूव्स के साथ मदमस्त होकर डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी ने फ्लॉरल ग्रीन सूट पहना है और वो हमेशा की तरह इस डांस वीडियो में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

वहीं सपना के हर वीडियो की तरह इस वीडियो में भी सपना चौधरी का डांस देखने के लिए सैंकड़ों लोग पहुंचे हैं. वहीं सपना के जबरदस्त ठुमकों ने लोगों को इस कदर दीवाना बना दिया है कि लोग उन पर नोट उडाते दिखाई दे रहे हैं. सपना का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है.

सपना इस वीडियो में सुपरहिट हरियाणवी गाने- ‘यार तेरा चेतक पर चले’ पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

जानी-मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों भले ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं लेकिन सोशल मीडिया पर आज भी आए दिन उनके डांस वीडियोज (Dance Video) ट्रेंड करते दिखाई दे जाते हैं.

उनके डांस में बात ही कुछ ऐसी है कि बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर उम्र के लोग उनकी फैन फॉलोइंग में शामिल हैं. हाल ही में सपना का एक ऐसा ही डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता दिख रहा है. जिसमें हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) पर सपना के शानदार ठुमके देखकर आप भी डांस करने को मजबूर हो जाएंगे.