सपना चौधरी अब अपने इस गाने से बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna choudhary) अपने लटके-झटके दिखाने के बाद अब बॉलीवुड में दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dostii Ke Side Effectss) से डेब्यू करने जा रही हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब फिल्म के पहले गाने ट्रिंग-ट्रिंग को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना फट्टे फाड़ दे (Phatte Phad De) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में सपना चौधरी हमेशा की तरह बेहद सुंदर नजर आ रही हैं.

इस गाने को शदाब फरीदी और असीज़ कौर ने अनी आवाज दी है और दीपक नूर ने इसे लिखा है. बात अगर इसके म्यूजिक की करें तो इसका क्रेडिट अल्ताफ सैयद और मैनी वर्मा को जाता है. गाने में सपना चौधरी अपनी हरियाणवी स्टाइल में नहीं बल्कि वेस्टर्न अंदाज में नजर आ रही हैं. बात अगर उनके डांस की करें तो उसपर भी जैसे विदेशी तड़का लग चुका है जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है.

इससे पहले सपना ने अपने स्टेज शो का एक म्युजिक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. इस वीडियो में सपना के साथ फेमस पंजाबी सिंगर दीप मनी भी नजर आ रहे हैं. यह वीडियो नागपुर में हुए एक स्टेज शो का है जिसमें दीप मनी और सपना चौधरी जमकर मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो में सपना ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह काफी सुंदर दिख रही हैं. इससे पहले सपना पंजाबी सिंगर दिलेर मेंहदी के साथ भी एक स्टेज शो में नजर आ चुकी हैं.

तेरी आंख्या का यो काजल, तू चीज लाजवाब और भी तमाम हिच गानों पर अपना जलवा बिखेर चुकीं सपना चौधरी एक बार लोगों के बीच पॉपुलर होती जी रही हैं. वैसे इन दिनों सपना चौधरी का गाना बदली बदली लागे सोशल मीडिया पर जमकर पॉपुलर हो रहा है.