सनी लियोन ने शेयर किया ये विडियो , इस अंदाज में आ रही नजर

विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में सनी के साथ सोना (Gold)ली सहगल भी नजर आएंगी. सनी ने कुछ दिन पहले ही सोना (Gold)ली और विक्रम भट्ट के साथ एक फोटो शेयर की थी.

 

अनामिका के अलावा सनी लियोन के पास कुछ साउथ की फिल्में भी हैं जिसमें वो नजर आने वाली हैं. कोरोना के बाद सेट पर वापसी करने को लेकर सनी ने कहा था- “मैं फिल्म सेट पर वापसी करने के लिए बेताब थी. आगे मेरा बहुत बिजी शेड्यूल है मगर मैं बिल्कुल भी शिकायत नहीं करूंगी.

मुझे फिर से कैमरे के सामने आने में इतना अच्छा लग रहा है क्योंकि मेरी यही जगह है. लॉस एंजेलिस में परिवार के साथ बिताया समय बहुत अच्छा था मगर मैं काम को मिस कर रही थी.

मैं कई अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हूं और मैं उत्सुक हूं कि जल्द से जल्द अपने चाहने वालों को इस प्रोजेक्ट के बारे में बताऊं.” बता दें ‎कि सनी ‎लियोन अपने चंचल स्वभाव के लिए जानी जाती हैं. फिल्म के सेट पर मस्ती करते हुए सनी के कई वीडियोज आते रहते हैं.

अभिनेत्री सनी लियोन ने सोशल मीडिया (Media) पर एक वी‎डियो पोस्ट किया है जिसमें वो बेहद फनी अंदाज में नजर आ रही हैं. उनका ये बिहाइंड दा कैमरा मोमेंट काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में सनी लियोन शूटिंग सेट पर नजर आ रही हैं.

उन्होंने अपने कंधे पर एक मटका रखा हुआ है और दूसरे हाथ से एक बड़ी थाली पकड़ी हुई है. बीच-बीच में वीडियो शूट करने वाले व्यक्ति को थाली से मजाक में मारते हुए भी नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने देख लिया है. हाल ही में सनी लियोन ने अपने अगले प्रोजेक्ट अनामिका के बारे में अनाउंस किया था.