सऊदी अरब में भूलकर भी न करे ये काम, वरना हो सकता आपके साथ…

पुलिस के मुताबिक इस गिरोह ने राजधानी में सीसीटीवी कैमरों के साथ छेड़छाड़ के बाद घरों के बाहर खड़ी कारों के 400 से अधिक टायर चुरा लिए। वे टायरों को बेचने से पहले रियाद के अल ग़राबी जिले में गिरोह के एक शख्स द्वारा संचालित एक गोदाम में इक्कठा करते थे।

 

पुलिस ने बताया की, कि चोरी किए गए टायरों को वापस ले लिया गया और उनके मालिकों को लौटा दिया गया। पांचों ने करीब 300,000 सऊदी रियाल के कीमत के अन्य सामानों की भी चोरी को अंजाम दिया था। फ़िलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रियाद पुलिस के सहायक प्रवक्ता मेजर खालिद अल कारिदिस के मुताबिक, राजधानी में कारों के टायर चोरी होने के कई मामले आने के बाद पुलिस ने छानबीन किया।

छानबीन करने के बाद गिरोह को पुलिस ने ख़ुफ़िया तरीके गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया की इस गिरोह में एक सऊदी नागरिक, दो फिलिस्तीनी, एक सीरियाई और एक यमनी नागरिक शामिल हैं।

सऊदी अरब की राजधानी में पुलिस ने खड़ी कारों के टायर चोरी करने के आरोप में एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। ये गिरोह सऊदी की राजधानी रियाद में घरों के बाहर खड़ी कारों के टायर चुरा कर बेचता था। सऊदी अरब की राजधानी रियाद के एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकरी दी है।