संभल में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 50 हजार रुपये का ईनामी बदमाश लंबू गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के संभल में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 50 हजार रुपये का ईनामी बदमाश विक्की उर्फ लंबू उर्फ मौहम्मद अली को गिरफ्तार कर लिया है। विक्की के ऊपर विभिन्न थानों में 14-15 मुकदमें दर्ज है। इस मुठभेड़ में बनियाठेर एसओ और एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया हैं। तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संभल एसपी ने बताया कि बुधवार की देर रात जानकारी मिली थी कि दो बदमाश बाइक से बनियाठेर की तरफ आ रहे है। सूचना पर चेकिंग की गई तो थरैसा जयसिंह गांव के पास एक बाइक पर दो लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने बाइक सवार युवकों को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर दोनों बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे। बता दें कि दोनों तरफ से कई राउण्ड फायरिंग हुई। फायरिंग में बनियाठेर एसओ और एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं, पुलिस की एक गोली लगने से विक्की उर्फ लंबू उर्फ मौहम्मल अली भी घायल हो गया। जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गया। मुठभेड़ की खबर मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची गई। पुलिस ने तीन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। एसपी ने बताया कि घायलों को बहजोई सीएचसी में भर्ती करा दिया गया है। घायल बदमाश 50 हजार का इनामी है। उसके खिलाफ 12 मुकदमे चल रहे हैं। फरार हुए बदमाश की तलाश की जा रही है।