श्रद्धा कपूर को डेंगू होने की वजह से, बीच में छोड़नी पड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर कुछ दिनों से साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग में काफी बिजी है, लेकिन बीच में ही उन्हें इस बायोपिक की शूटिंग रोकनी पड़ी। जी हां तबियत खराब होने के कारण ऐसा किया। चेकअप में बात सामने आईं कि उन्हें डेंगू हो गया है। जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है। माना जा रहा है ही वह स्वस्थ्य होते ही फिर शूटिंग में लौट आएगी।

Image result for श्रद्धा कपूर को डेंगू होने की वजह से, बीच में छोड़नी पड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग

आपको बता दें कि साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर श्रद्धा के  लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया में कुछ दिन पहने ही आई थी। जिसमें वह बिल्कुल सायना की तरह की लग रही थी।

बता दें कि कुछ असहज महसूस होने पर श्रद्धा का चेकअप कराया गया था जिसमें उनको डेंगू होने के लक्षण पाए गए थे तो 27 सितंबर को शूटिंग बंद कर दी गई थी। फिल्म के लिए श्रद्धा ने काफी समय साइना नेहवाल के साथ बिताया है।

आपको बता दें कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी स्त्री 32 करोड़ कमाकर बॉक्स ऑफिस पर तीन ही दिन में सुपरहिट साबित हो गई थी। बता दें कि अब तक स्त्री 100 करोड़ क्लब को पार करके काफी आगे निकल गई है। इसके साथ ही वह शाहिद कपूर के साथ ‘बिजली गुल मीटर चालू’ फिल्म में भी नजर आ चुकी है। जो कि बॉक्स ऑफिस में अच्छी खासी कमाई कर रही है।