शौच के लिए खेत गई महिला ने जैसे उठाई साड़ी वैसे ही छिपे युवक ने किया ये कांड

आजकल लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में हाल ही में क्राइम का एक मुद्दा मीरजापुर से सामने आया है. इस मामले में शौच के लिए सिवान में गई युवती ने एक युवक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में बीते मंगलवार को परिजन मड़िहान थाने पर शिकायत देकर आरोपित युवक के विरूद्ध एससी-एसटी समेत बलात्कार का शिकायत लिखा कर आ गए.

वहीं इस मामले में सोनभद्र जनपद की युवती मिरजापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र में मजदूरों के साथ गेहूं की कटाई के लिए पहुंची थी व बीते सोमवार की रात विशुनपुरा गांव का एक युवक सोनू गुप्ता (28 वर्ष) पुत्र प्रेम गुप्ता युवती के साथ बलात्कार किया व किसी को बताने पर जान मारने की धमकी भी दी गई. खबरों के मुताबिक़ इस घटना के बाद युवती घर गई और उसने परिजनों को आपबीती सुनाई.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार आक्रोशित परिजनों ने बीते मंगलवार को मड़िहान थाने पर शिकायत देकर आरोपित युवक सोनू के विरूद्ध एससी-एसटी समेत बलात्कार का मुकदमा पंजीकृत कराया. इस मामले में यह भी बताया गया पुलिस ने युवती को परीक्षण के लिए जिला महिला चिकित्सालय पहुंचाया व आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.