शिवसेना प्रमुख उद्घव ठाकरे विवार को करेंगे रामलला के दर्शन, जानिए ये है वजह

शिवसेना प्रमुख उद्घव ठाकरे रविवार को प्रातः काल 9.00 बजे अयोध्या पहुंच जाएंगे व 10.00 बजे अपने सभी सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे.

Image result for शिवसेना के  उद्घव ठाकरे

शिवसेना प्रवक्ता औरराज्यसभा मेम्बर संजय राउत शनिवार को मीडिया को संबोधित करते हुए उद्घव ठाकरे के प्रोग्राम की जानकारी दे रहे थे.

उन्होंने बताया कि जब नवंबर में उद्घव ठाकरे रामलला के दर्शन करने आए थे तो उन्होंने लोकसभा चुनाव में जीत के बाद अपने सभी सांसदों के साथ रामलला का दर्शन करने का वादा किया था. लोकसभा चुनाव की जीत रामलला को समर्पित है. राउत ने बताया कि शिवसेना के सभी सांसद आज यानी शनिवार शाम को अयोध्या पहुंच जाएंगे जबकि पार्टी प्रमुख उद्घव ठाकरे अपनी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रविवार प्रातः काल 9.00 बजे पहुंचेंगे.

उन्होंने बोला कि राम मंदिर हमारे लिए पॉलिटिक्स का नहीं बल्कि आस्था का विषय है. हमने न तो कभी राम मंदिर के नाम पर वोट मांगा है व न कभी मांगेंगे. उद्घव ठाकरे रामलला से जल्द राम मंदिर निर्माण प्रारम्भ होने की प्रार्थना करेंगे.

संजय राउत ने बोला कि हमारे लिए नरेंद्र मोदी और अमित शाह ही उच्चतम न्यायालय हैं. 2019 का बहुमत जनता ने राम मंदिर के लिए दिया है. अगला लोकसभा चुनाव राम मंदिर मामले पर नहीं लड़ा जाएगा. वहीं, उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और शिवसेना में समझौता हो चुका है. उन्होंने बताया कि कल दोपहर 11.00 बजे उद्घव ठाकरे मीडिया को भी संबोधित करेंगे.