शाह की शिवसेना को दो टूक, अगर पुराने साथी गठबंधन नहीं करते हैं तो उन्हें रौंद देगी भाजपा

एनडीए के सहयोगी दल शिवसेना को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। अमित शाह ने रविवार को साफ कर दिया है कि अगर उनके पुराने साथी गठबंधन नहीं करते हैं तो भारतीय जनता पार्टी उन्हें रौंद देगी। वहीं उन्होंने कहा कि अगर चुनाव से पहले गठबंधन होता है तो भाजपा इस बात की पूरी कोशिश करेगी कि उसके साथी चुनाव में जीत दर्ज करें। शाह ने यह बयान लातूर, ओस्मानाबाद, हिंगोली और नांदेड़ से आए तमाम पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिया है।

शाह की शिवसेना को दो टूक
अमित शाह ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को शिवसेना के साथ गठबंधन को लेकर दुविधा में नहीं पड़ना चाहिए। अगर साथी साथ आते हैं तो हम उनकी जीत को सुनिश्चित करेंगे लेकिन अगर वह गठबंधन नहीं करते हैं तो हम उन्हें चुनाव में हराएंगे। पार्टी के कार्यकर्ताओं को हर बूथ की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। गौर करने वाली बात यह है कि अमित शाह का यह बयान ऐसे समय में आया है जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने प्रदेश में 48 लोकसभा सीटों में से 40 सीटों पर जीत का लक्ष्य तय किया है।

भाजपा-शिवसेना आमने-सामने

देवेंद्र फड़नवीस ने कहा था कि गठबंधन जब होगा तब होगा, लेकिन हमे सभी 48 सीटों पर तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। अगर गठबंधन होता है तो हमारे प्रयास का फादया साथियों को जीत में मिलेगा। लेकिन अगर गठबंधन नहीं होता है तो हम 48 में से 40 सीटों पर जीत दर्ज करने का लक्ष्य रखेंगे। अमित शाह के बयान से नाराज शिवसेना ने बयान जारी करके कहा कि भाजपा अध्यक्ष उत्तेजित और अहंकारी हैं। शिवसेना ने कहा कि वह किसी की भी चुनौती लेने के लिए तैयार है।

भाजपा कर सकती है ईवीएम में गड़बड़ी

शिवसेना ने अपने बयान में कहा कि ऐसा लगता है कि भाजपा को ऐसे लोगों का साथ नहीं चाहिए जो हिंदुत्व के समर्थक हैं। हाल के विधानसभा चुनाव में लोगों ने भाजपा को उसकी जगह दिखा दी है। महाराष्ट्र में लोग ऐसा ही करेंगे, हम उनका सामना करने के लिए तैयार हैं। शिवसेना ने यह भी साफ किया है कि अगर भाजपा ने 40 सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया है तो इसका मतलब है कि ये ईवीएम में गड़बड़ी पर भरोसा कर रहे हैं। भाजपा ने जिस तरह से 40 सीटें जीतने का दावा किया है उससे साफ है कि वह ईवीएम के साथ गठबंधन करने जा रही है।