शाहरुख खान और जॉन अब्राहिम करेंगे ये काम , बुर्ज खलीफा पर…

फिल्म पठान को ‘वॉर’ फेम डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे है। जब से इस ‘पठान’ का अनाउंसमेंट हुआ है और फिल्‍म से शाहरुख का फर्स्‍ट लुक सामने आया है, फैंस इसे लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं।

फिल्म में शाहरुख के अपोजिट फिल्म में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म को लेकर सबसे एक्साइटिंग बात तो ये है कि इसमें सलमान खान और ऋतिक रोशन भी केमियो भी प्लान किया जा रहा है।

इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले स्टार्स और उनके बॉडी डबल्स ने दुबई के कोका-कोला एरिना (Coca Cola Arena) में चलती बस और कार में पाइट सीन्स शूट किए थे। जिसके बाद अब शाहरुख और जॉन की फाइट बुर्ज खलीफा पर दिखाई जाएगी।

वायरल हुई वीडियोज़ और पूरे कॉन्सेप्ट्स को सुनने के बाद अब हर कोई यही अंदाज़ा लगा रहा है कि इस फिल्‍म में ‘मिशन इम्‍पॉसिबल’ स्‍टाइल के ऐक्‍शन सीन्‍स होंगे।

लगभग दो साल बाद किंग खान एक्शन पैक्ड फिल्म पठान के साथ बिग स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार है। इसी बीच खबरें हैं कि शाहरुख खान और जॉन अब्राहिम ( John Abraham ) बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर फिल्म पठान के लिए दमदार एक्शन सीन्स शूट करेंगे।

फिल्म के अंदर दोनों स्टार के बीच वॉर दिखाई जाएगी जिसके लिए शाहरुख और जॉन के बॉडी डबल्स ने दुबई की सड़कों पर काफी इनटेंस(intense ) एक्शन सीन्स की शूटिंग की है।

शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर लागातार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। फिल्म की शूटिंग दुबई (Dubai) में चल रही है और शाहरुख के फैन्स ने शूटिंग के दौरान के कुछ वीडियोज भी शेयर भी कर रहें है। जो काफी वायरल भी हो रहे है।