शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा ने किया था ये काम, अब जाकर खोला राज

कुछ दिन पहले उनकी किताब के कुछ पन्ने सोशल मीडिया (social media) पर लीक हो गए थे जिसके एक पन्ने में प्रियंका की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में प्रियंका अपने नए घर में गृहप्रवेश करती नजर आ रही हैं और उनके पीछे उनके पति निक जोनस (nick jonas) खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

प्रिंयका ने बताया कि शादी से पहले उन्होंने निक जोनस की जासूसी करवाई थी। एक्ट्रेस ने कहा कि एक दिन निक ने मेरी मां को बाहर लंच पर लेने जाने के लिए पूछा जो मुझे काफी अजीब लगा।

मैं उस वक्त एक जरूरी मीटिंग में बिजी थी इसलिए मां उनके साथ जा नहीं पाई। लेकिन निक पर नजर रखने के लिए मैंने एक महिला सिक्योरिटी को भेजा ताकि वह उनपर नजर रख सके।

प्रियंका ने बताया कि उन्होंने निक की बॉडी लैंग्वेज को परखने के लिए जासूसी करवाई थी और इसके लिए उन्होंने उस महीला को भजा था जो उनकी चुपके से फोटो क्लिक कर सके।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) इन दिनों अपनी किताब Unfinished को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ को लॉन्च किया है जिसके प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने अपने पति अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस के बारे में एक ऐसी बात बताई है जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा।