शादी में दूल्हे को गिफ्ट में मिली एके 47 राइफल, देख मचा हडकंप

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राइफल देने वाली महिला दूल्हे के साथ राइफल देने के बाद फोटो भी खिंचवाती है। ये वीडियो कहां का है यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है लेकिन इसे पाकिस्तान का बताया जा रहा है। इस वीडियो पर काफी यूजर से कमेंट भी किया है। बता दें, इस वीडियो को अदील अहसान नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है।

 

दूल्हा बड़े ही शर्मीले अंदाज में मुस्कुराते हुए राइफल को देखता है और फिर उसे हाथ बढ़ा कर ले लेता है। देखकर लगता है कि दूल्हा इस अनवांटेड गिफ्ट के लिए तैयार नहीं था लेकिन जब अचानक उसके सामने राइफल आ जाती है तब वो मुस्कुरा कर उसे ले लेता है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठें हैं और उनपर फूल बरसाए जा रहे हैं। दूल्हे को एक महिला रिश्तेदार अपना प्यार जताते हुए उसे माथे पर चूमती है और फिर उसे अत्याधुनिक कलाश्निकोव एके 47 राइफल देती है।

ऐसा ही कुछ पाकिस्तान की एक शादी में हुआ जब स्टेज पर बैठे दूल्हे को किसी रिश्तेदार ने एके 47 राइफल गिफ्ट कर दी। इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। ये वीडियो ट्विटर पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

शादियों में मिलने वाले गिफ्ट हमेशा ही सभी को पसंद आते हैं. ये गिफ्ट कई बार बेहद महंगे होते हैं या पसंदीदा। लेकिन कई बार लोगों को कुछ ऐसे भी गिफ्ट मिल जाते है जो उनकी सोच से कहीं ऊपर होते हैं।