शादी के 10 दिन बाद पति ने अपनी पत्नी का उतारा ये, 100 दिनों के बाद फिर किया ऐसा…

चाइना ( China ) से एक सनसनीखेज मुद्दा सामने आ रहा है. एक पति ने अपनी पत्नी की मर्डर ( husband murders wife ) कर उसके मृत शरीर को करीब 100 दिनों तक फ्रीजर में छुपाया था. इस संगीन आरोप में शंघाई की एक न्यायालय ने उसे सुनाई गई सज़ा-ए-मौत को बरकार रखा.

Image result for शादी

हत्या के बारे में भूलने के लिए की दूसरी महिला से दोस्ती

यही नहीं, झू शियाओडोंग नाम के इस 30 वर्षीय आरोपी ने अपनी पत्नी की मर्डर के बारे में भूलने के लिए एक अन्य महिला से दोस्ती की व उसके घूमता फिरता था. इस दौरान उसने अपनी पत्नी यांग लिपिंग के ही क्रेडिट कार्ड से करीब 150,000 युआन (21,800 अमरीकी डॉलर) खर्च किए.

मौत की सजा खारिज की लगाई थी गुहार

आरोपी ने निचली न्यायालय से मिले सज़ा-ए-मौत को खारिज करने करे लिए शंघाई के उच्च न्यायालय में अपील किया था. हालांकि, शुक्रवार को शंघाई हायर पीपुल्स न्यायालय ने भी उसको सुनाई गई सज़ा-ए-मौत को बरकरार रखी.

विवाह के 10 महीने बाद ही कर दी हत्या

बता दें कि यांग अपनी मां-बाप की इकलौती संतान थी. मुद्दा अक्टूबर 2016 का है. यांग व झू की विवाह के 10 महीने बाद ही एक झगड़े के दौरान यह वारदात हुई थी. झू एक क्लॉथिंग स्टोर में कार्य करता था, जबकि यांग एक टीचर थी. बता दें कि यांग ने मर्डर के बाद अपनी पत्नी का मृत शरीर बालकनी में रखे फ्रीजर में 106 दिनों तक छिपा कर रखा था.