शादी के बाद पहली बार गौहर खान ने किया ऐसा, गलती से वायरल हुई तस्वीर

फिल्हाल गौहर खान को खुश देखकर उनके चाहने वाले भी सुकून से हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि पति जैद दरबार के साथ भी गौहर अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर सकती हैं।

उन्होंने इस तरह के और भी गानों के नाम फैंस से पूछे हैं। वैसे देखा जाए तो , भले ही गौहर खान की यह तस्वीर बेहद सिंपल हो लेकिन इसमें वह काफी खुश दिख रही हैं।

मालूम हो कि अपनी शादी के कुछ समय बाद ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। यही नहीं इसके बाद वह कोरोना से संक्रमित भी हो गई थीं। इन सब से परेशान चल रही गौहर खान ने कुछ समय पहले ही इंटरव्यू में कहा था कि रमजान का महीना खत्म होते ही वह जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ कहीं छुट्टियां मनाने जाएंगी, जो उनके लिए बेहद जरूरी है।

जी हां, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली गौहर खान इन दिनों अपने शौहर जैद दरबार के साथ दार्जिलिंग (Darjeeling) में छुट्टियां मना रही हैं और जैसा की सभी जानते हैं, गौहर हमेशा ही अपनी निजी जिंदगी के अपडेट्स फैंस को देना नहीं भूलती हैं।

दार्जिलिंग से भी वह अपनी तमाम खुशी के पलों को फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने रिसॉर्ट के कमरे की खिड़की से बाहर झांकते दिख रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने ‘मेरे सामने वाली खिड़की में…’ गाने की एक लाइन लिखी है, जिसे कमेंट सेक्शन में उनके फैंस पूरा कर रहे हैं।

एक्ट्रेस गौहर खान(Gauhar Khan) अपनी शादी के बाद से ही इतनी व्यस्थ चल रही हैं कि उन्हें अपने शौहर जैद दरबार(Zaid Darbar) के साथ वक्त बिताने का समय नहीं मिला था। अब जाकर यह कपल हिल स्टेशन में एक साथ समय बिता रहे हैं।