शादी के दौरान नाचगान में शामिल घोड़ी को अचानक ले गया ग्राहक

गुजरात में एक शादी के दौरान नाचगान में शामिल घोड़ी किसी कारणवश बिदक गई। जिसके बाद वहां जो हुआ, उससे भगदड़ मच गई और दूल्हा-दूल्हन के परिजन भी हैरान रह गए। घोड़ी को काबू में करना मुश्किल हो गया। मगर, बैंड-बाजे बजते रहे और नाच होता रहा। हालांकि, किसी को पता नहीं चल पाया कि घोड़ी बिदकी क्यों।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर मौजूद एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को राजकोट का बताया जा रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि शादी में बज रहे गीतों के साथ नाचते-नाचते अचानक किसी कारणवश घोड़ी बेकाबू हो जाती है। इससे वहां भगदड़ मच जाती है। घोड़ी बेकाबू होकर इधर-उधर दौड़ने लगती है। इस घटना में शादी में शामिल होने आए कई लोग घायल भी हो जाते हैं।

दूल्हा बचा

हालांकि, इस समय दूल्हा घोड़ी पर नहीं बैठा होने की वजह से उसको कुछ नुकसान नहीं हुआ। वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि गीत-गान चल रहे हैं और बाजे बज रहे हैं। घोड़ी भी नाचती हुई नजर आ रही है, लेकिन अचानक क्या हुआ कि वह बिदक जाती है और पंडाल में कोहराम मच जाता है। यह कोई समझ नहीं पाया। बता दें कि, नॉर्थ इंडिया की तरह गुजरात में भी राजकोट समेत सौराष्ट्र की शादियों में भी दूल्हे के घोड़ी चढ़ने की परंपरा है।