शादी के दिन ही आधी रात को दुल्हन ने किया ये तमाशा लौटा दी बारात, मामला जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

जिले के सायरा थाना क्षेत्र में वर पक्ष द्वारा 10 लाख की मांग की पूर्ति नहीं करने पर 18 मई को बारात को बैरंग लौटा कर दुल्हे को बदनाम करने और शादी में दिए जेवरात हड़प लेने का मामला न्यायालय इस्तगासे के जरिये दर्ज किया गया. पुलिस ने दुल्हन और उसके परिवार वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

जिले के सायरा थाना क्षेत्र में मजावद फला गोगुंदा निवासी पंकज पुत्र तुलसीराम सुथार ने न्यायालय इस्तगासे के जरिये रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी सगाई 6 वर्ष पूर्व सायरा निवासी डिम्पल पुत्री सुरेश सुथार के साथ हुई थी. सगाई के बाद लगन निकलवाए गए उस अनुसार 18 मई 2019 को शादी तय की गई. शादी की तय तिथि पर बारात लेकर सायरा पहुंचे जहां पर वधू पक्ष की ओर से बारात का स्वागत किया गया और बारातियों को भेाज भी कराया. मध्यरात्रि करीब एक बजे सायरा निवासी सुरेश पुत्र दौलतराम सुथार और इसका भाई दिनेश , पुत्री डिम्पल सुथार एवं नांदेशमा निवासी बंशीलाल पुत्र सोहनलाल सुथार आए और उसे व उसके पिता को कहा कि दस लाख रूपए दोगे तभी यह शादी होगी.

हमारे द्वारा पैसों की व्यवस्था न होने पर बारात को बैरंग लौटा दिया गया और उस पर झूठा आरोप लगा कर बदनाम किया. इन्होंने मुझ पर आरोप लगाया कि पंकज पहले से ही शादीशुदा है और इसकी झूठी अफवाह गांव , समाज में फैला कर मेरी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचाया. सगाई व शादी के समय दुल्हन डिम्पल को जो जेवर चढ़ाए थे वह भी देने से इनकार कर दिया और हड़प लिए और जान से मारने की धमकियां देने लगे. सायरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच एएसआई शान्तिलाल भट्ट को सौंप दी.