शादी का झांसा देकर पांच महीनो तक औरत के साथ करता रहा…, बाद में कहा अब तो…

पीड़ित के घर के सामने ही एक सौरभ नामक अँधा व्यक्ति रहता था। जिसने उस औरत को एक वकील से मिलवाने के बहाने गेस्ट हाउस में ले गया था। जहाँ सौरभ ने उस औरत की इज्जत लेने की कोशिश की थी।

जब औरत ने उससे बचने के लिए सोर मचाया तो उसने उस औरत को शादी करने की कसम दी फिर उस पर जबरन अत्याचार गुजारा। उसके बाद भी पांच महीनो तक उस औरत को शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

उसे ब्लेक मेल करके कई सारे रुपये भी ऐंठ लिए थे। बाद में कुछ दिनों बाद सौरभ ने उस औरत के साथ शादी करने से मना कर दिया था। बाद में पीड़ित युवती ने सौरभ का सारा काला चिढ़ा पुलिस के सामने खोला था।

यह पहला मामला होगा जहाँ गुनेहगार और पीड़ित दोनों ही अंधे हो। पीड़ित महिला गुरुग्राम की रहने वाली एक विधवा हैं। मिडिया से बात करते हुए पीड़ित महिला ने कहा की मेने 2010 शादी की थी उसके बाद 2019 में मेरे पति की कोई अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी थी। उस कारण उसे एक अच्छे वकील की जरुरत थी।

गुरुग्राम में एक चौंका देने वाली बलात्कार की घटना सामने आई हैं। गुरुग्राम पुलिस ने एक नेत्रहीन आदमी को बलात्कार के केस में सलांखों के पीछे धकेला हैं। उस आदमी ने एक अंधी औरत को अपनी हवस का शिकार बनाया था। अदालत इस मामले में कुछ दिनों बाद इस बारे में फैसला सुनाने वाली हैं। पीड़ित औरत ने उस आदमी को आवाज से पहचान लिया हैं।