शादीशुदा था आरएसी का जवान, पड़ोसन से लड़ा रहा था इश्क

राजस्थान के झुंझुनूं में एक युवक व युवती के कुएं में शव मिले हैं। पुलिस की शुरुआती जांच मेंं मामला प्रेम प्रसंग व आत्महत्या का माना जा रहा है। वास्तविकता का पता विस्तृत जांच से चल पाएगा। घटना झुंझुनूं जिले के गुढ़ागौड़जी थाना इलाके के गांव सिगनौर के गोदारा का बास की है। मृतक प्रेमी जोड़े की शिनाख्त गोदारा का बास निवासी राजेश जाट व प्रियंका जाट के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार राजेश कुमार आरएसी (RAC) की थर्ड बटालियन का जवान था। इन दिनों राजस्थान के श्रीगंगानगर में तैनात था। घर पर छुट्टी आया हुआ था। मंगलवार शाम को वह किसी परिचित की शादी में कन्यादान लिखवाने के लिए घर से निकला था। देर रात तक नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

बुधवार सुबह पता चला कि गांव के खेत में बने कुएं के बाहर चप्पल पड़ी हैं, जिनके आधार कुएं में देखा तो दो शव पड़े थे।, जिन्हें सूचना पाकर मौके पर पहुंचे Gudhagorji थानाधिकारी अशोक चौधरी ने ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

शादीशुदा था आरएसी का जवान

आरएसी के जवान राजेश कुमार की शादी 2011 में हुई। उसके एक बेटा भी है। राजेश के घर से कुछ दूर पर प्रियंका के घर हैं। दोनों खेत पड़ोसी भी है। लम्बे समय से एक दूसरे से जान-पहचान थी।