शहीदों के परिजन की मदद के लिए ‘सपना चौधरी’ ने खड़े कर दिए अपने हाथ, बोली नहीं देने के लिए नहीं है पैसे

पुलवामा हमले के बाद देशभर से बदला लेने की आवाज़ उठ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सितारे शहीदों के परिजन की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस दुःख की घड़ी में देश एक होकर शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा हो गया हैं| एक ओर अम्बानी की रिलायंस फॉउंडेशन, क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, फ़िल्मी सितारें अमिताभ बच्चन, सलमान खान जैसी अनगिनत हस्तियों ने अपने-अपने स्तर से बड़ी-बड़ी राशियों और घोषणाओं से शहीद के परिवार की मदद करने की जिम्मेदारी ली है| वहीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का कहना है कि उनके पास शहीदों के परिजन की मदद के लिए पैसे नहीं हैं|  सपना चौधरी ने साफ तौर पर अपने हाथ खड़े कर दिए हैं।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कहा “मैं एक इवेंट में मिलने वाली फीस से शहीदों के परिवार वालों की मदद करना चाहती थी, लेकिन अभी तक मुझे पूरे पैसे ही नहीं मिले और मेरे पास इतने पैसे नहीं है कि मैं शहीदों के परिजन की मदद कर पाऊं।“

दरअसल, सपना चौधरी का कहना है कि एक इवेंट से उन्हें आठ लाख का पेमेंट मिलने वाला था, लेकिन वहां के मालिक ने उन्हें सिर्फ 6 लाख रुपए ही दिए, जिसकी वजह से सपना चौधरी चाहकर भी शहीदों के परिजनों की मदद नहीं कर पा रही हैं।

इवेंट में निर्धारित की गई पूरी फीस नहीं मिलने पर सपना चौधरी के भाई विकास ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस से इस पूरे मसले पर जल्दी कार्रवाई करने की मांग की है। सपना चौधरी के भाई ने कहा कि सपना ने इस इवेंट से मिलने वाले सारे पैसों को पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजन को देने का फैसला किया था, लेकिन इवेंट आयोजकों ने सपना चौधरी के साथ धोखा किया, जिसकी वजह से अब यह मामला पुलिस स्टेशन में है।