शर्लिन चोपड़ा ने इस फिल्ममेकर पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा अपने पैंट से निकाला… फिर कहा…

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब साजिद पर ऐसे आरोप लगे है। इससे पहले पहले दिवंगत जिया खान की बहन करिश्मा ने भी खुलासा किया था कि उनकी बहन का डायरेक्टर साजिद खान ने शारीरिक शोषण किया था।

 

करिश्मा ने बताया कि साजिद ने एक्ट्रेस को टॉपलेस होने को कहा था। ख़ास बात तो ये है की जिया खान की बहन करिश्मा ऐसे आरोप लगाने वाली 7वीं महिला हैं और अब इस लिस्ट में शर्लिन का नाम भी जुड़ गया है।

शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा, ‘जब पिता की मौत के कुछ दिनों बाद मैंने अप्रैल, 2015 में साजिद खान से मुलाकात की तो उन्होंने अपने पैंट से अपना प्राइवेट पार्ट निकालकर कहा कि इसे फील करो। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मैं जानती हूं कि प्राइवेट पार्ट कैसा होता है और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य ऐसा करना बिल्कुल भी नहीं है।’

फिल्ममेकर साजिद खान कई आरोपों से घिरे हुए हैं। साजिद खान पर अब एक और एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक नया आरोप लगाया है। ये आरोप एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया के ज़रिये लगाया है। शर्लिन ने बताया कि किस तरह साजिद खान से मुलाक़ात के दौरान साजिद ने हरकत की थी। शर्लिन ने बताया की किस तरह साजिद का रवैया बेहद खराब थ।