वेलेंटाइन डे स्पेशल: रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी को दिया ये बड़ा गिफ्ट , देख चौक जायेंगे आप

रोहित के शतक पूरा होने के बाद रोहित की पत्नी खड़े होकर रोहित के लिए तालियां बजाई। रोहित शर्मा ने ऐसा पहली बार नहीं किया की अपनी पत्नी को पत्नी को वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट दिया हो, इससे पहले भी वह अपनी पत्नी को पत्नी को बेहतरीन मौकों पर शानदार प्रदर्शन करके गिफ्ट दे चुके हैं।

रोहित ने अपने शादी की सालगिरह पर श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 208 रनों की पारी खेली थी। वहीं रोहित 22 दिसंबर 2017 को श्रीलंका के खिलाफ 118 रनों की पारी खेलकर अपनी पत्नी को जन्मदिन गिफ्ट दिया था। यह टी-20 मैच था।

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच के दौरान रोहित ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ओपनिंग करते हुए शानदार 161 रनों की पारी खेली। इस दौरान रोहित के बल्ले से कुल 18 चौके और 2 छक्के निकले। मैच में रोहित शर्मा के शतक लगाने के बाद उनकी पत्नी भी स्टेडियम में मौजूद थी।

भारतीय क्रिकेट टीमके स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा ने अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारतीय क्रिकेट टीम को कई मैचों में जीत दिलाई। उसी तरह रोहित ने भारत और इंग्लैंड के बीच जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करना जरा पेश किया और 161 रनों की शानदार पारी खेली, और स्टेडियम में मौजूद अपनी पत्नी को वैलेंटाइन डे का शानदार गिफ्ट दिया।