वेलेंटाइन डे से पहले अपनी लव लाइफ को लेकर विक्की कौशल ने किया खुलासा

फिल्म ‘उरी’ में विक्की कौशल के अभिनय की तारीफ़ हर तरफ हो रही है। साथ ही इसके अलावा विक्की इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। वेलेंटाइन डे के इस खास वीक में उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर बड़ी खुलासा किया है। साथ ही अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बड़ी बात बोली है। उरी एक्टर ने यह बात के चैट शो के दौरान बताई।

एक अंग्रेजी वेबासइट के अनुसार, 30 वर्षीय एक्टर ने खुलासा किया है वह लंबे समय से हरलीन सेठी को डेट कर रहे हैं। विक्की कौशल ने बताया है कि वह पिछले साल एक दोस्त की पार्टी में मिले थे। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। उन्होंने कहा- हम दोनों एक कॉमन फ्रेंड के द्वारा मिले, शुरुआत में सब कुछ अच्छा लगा। इसके बाद हम दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे।

अपनी बात को विस्तार में बढ़ाते हुए विक्की कौशल ने कहा- ‘शुरुआत में हम दोनों को सब कुछ अच्छा लगने लगा,और जो भी हुआ,अपने आप हुआ। हमने एक-दूसरे से कभी सवाल नहीं किए, बस हम दोनों को एक-दूसरे के साथ अच्छा लगने लगा और हम साथ रहने लगे।’ इसे पहले भी विक्की कौशल ने नेहा धूपिया के चैट शो में अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की थी। लेकिन आधिकारिक तौर पर अपनी इस बात स्वीकारा नहीं था।

हरलीन एक टीवी होस्ट रह चुकी हैं। वहीं कुछ समय पहले हरलीन सेठ एकता कपूर की वेब सीरीज ब्रोकन में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज के लिए हरलीन को बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड भी मिल चुका है। वह कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। विक्की कौशल के एक करीबी दोस्त ने बताया कि हरलीन और विक्की की मुलाकात कुछ महीने पहले ही हुई है। आपको बता दें कि पिछले महीने रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म उरी ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया है। उनकी इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है।