वीरेंद्र सहवाग ने की इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ, पूरा किया अपना…

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी दोनों युवा बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा, “टेस्ट में पहली बार अर्धशतक जमाने के लिए सुंदर और ठाकुर को बधाई. आपकी तकनीक शानदार. साथ ही युवा गेंदबाजों के लिए एक उदाहरण है कि आपको गेंद के साथ साथ बल्ले से

ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी में 369 रनों के जवाब में भारत ने अपनी पहली पारी में 336 रन बनाए. इस तरह पहली पारी में 33 रनों की मामूली बढ़त हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बिना कोई विकेट खोए 21 रन बना लिए हैं. इसके साथ ही दूसरी पारी में उसकी कुल बढ़त 54 रनों की हो गई है. डेविड वॉर्नर 20 और मार्कस हैरिस 01 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

ठाकुर ने 67 जबकि संदुर ने 62 रनों की शानदार पारी खेली. उनकी इस साझेदारी के दम पर भारत मैच में बना हुआ है. भारतीय टीम ने चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को अपनी पहली पारी में 336 रन का स्कोर बनाया. भारत ने आस्ट्रेलिया को उसकी पहली पारी में 369 रनों पर समेट दिया था और इस लिहाज से भारत 33 रन पीछे रह गया.

सहवाग ने ट्वीट कर कहा, “भारतीय टीम के साहस को अगर एक शब्द में बयां करें तो एक ही शब्द आता है दबंग. बेहद साहसी और बहादुर. अति सुंदर ठाकुर.”

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने गाबा मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के तीसरे दिन अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली भारतीय टीम की जमकर प्रशंसा की है.

ब्रिस्बेन टेस्ट के तीसरे दिन रविवार को वाशिंगटन सुंदर और शार्दूल ठाकुर ने अपना-अपना पहला अर्धशतक पूरा किया और सातवें विकेट के लिए 123 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की.