वीडियो : शाहिद कपूर की आगामी फिल्म ‘कबीर सिंह’ का टीजर आते ही हुआ धमाल

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कबीर सिंह’ में काफी व्यस्त चल रहे है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। इस फिल्म का टीजर लांच हो चुका है। इस टीजर में शाहिद कपूर का इन्टेंस लुक नजर आ रहा है। फिल्म का टीजर आते ही यह वायरल हो गया है।

आपको बता दें कि फैंस के द्वार इस टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा फैंस को शाहिद का लुक काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म में शाहिद के अपोजित कियारा आडवाणी नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह एक इंटेस लव स्टोरी है। ए​क खबर के अनुसार इसमें एक मेडिकल स्टूडेंट की कहानी को दिखाया गया है। जिसे बहुत गुस्सा आता है। वह इस पर अपना कंट्रोल नहीं रख पाता है। इसके अलावा वह रिलेशनशिप में फेल होने पर वह शराबी बन जाता है।

गौरतलब है कि इस टीजर से पहले इस फिल्म का पोस्टर लांच किया था। जिसमें शाहिद की आकृति थी और वह सिगरेट सुलगाते हुए दिख रहे थें। हालांकि जब इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी तो काफी तस्वीरें सेट से वायरल हुई थी। दरअसल, शाहिद कपूर और कायरा आडवाणी इससे पहले म्यूजिक वीडियो ‘उर्वशी’ में नजर आ चुके है। इस फिल्म को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी।