विराट कोहली को लेकर हरभजन सिंह ने कही ये बात , जानकर उड़े लोगो के होश

भारतीय क्रिकेट टीम में लंबे समय के बाद केएल राहुल ने टेस्ट में वापसी की है। केएल राहुल को टेस्ट से बाहर कर दिया गया था। लेकिन यहां राहुल टेस्ट में वापसी कर रहे हैं। भारत के दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने माना है कि विराट के ना होने से केएल राहुल के पास अपने आप को साबित करने का मौका रहेगा।

‘विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद वापस लौट जाएंगे, लेकिन ऐसे में केएल राहुल जैसे के लिए अवसर के नए दरवाजे खुल जाएंगे। विराट कोहली एक बड़े खिलाड़ी हैं और वो जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाते हैं तो रन बनाते हैं। उनकी गैरमौजूदगी में कुछ खिलाड़ियों के पास आगे बढ़ने का मौका होगा।’

विराट कोहली टेस्ट सीरीज के बाकी के तीन टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे। ऐसे में टीम के बाकी बल्लेबाजों पर बड़ा दारोमदार आ जाएगा। विराट कोहली की गैरहाजिरी में भारत के अन्य बल्लेबाजों के पास काफी अच्छा मौका रहेगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली इस चार मैचों की टेस्ट सीरीज पर हर किसी की नजरें लगी हुई हैं, लेकिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत लौट आएंगे। विराट कोहली ने पहले टेस्ट के बाद पितृत्व अवकाश लिया हुआ है।

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर एक जबरदस्त रोमांच की उम्मीद की जा रही है। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पहुंच चुकी है। जिसमें सीमित ओवर की सीरीज के साथ 27 नवंबर को आगाज होने जा रहा है। सीमित ओवर की सीरीज के बाद दोनों ही टीमों के बीच 17 दिसंबर से होने चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है।