विराट कोहली को लेकर सूर्यकुमार यादव ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा हाथों से छीन लिया था…

मुंबई (Mumbai) के इस बल्लेबाज ने आईपीएल (Indian Premier League) 2020 में खेले 16 मैचों में 145.01 के शानदार स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 480 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने 4 हाफसेंचुरी भी लगाई.

सूर्युकमार यादव ने कोहली के साथ हुई झड़प को याद करते हुए कहा, ‘मैच के बाद, सबकुछ एकदम नॉर्मल था, क्योंकि वह मेरी तरफ आए और उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा खेले तुम, शानदार पारी और इसी तरह की और बातें.

वह बिल्कुल नॉर्मल था दूसरे दिन की तरह जैसे आप दोस्तों से मिलते हैं और प्रैक्टिस करते हैं. जिन 60-65 मिनट मैं बल्लेबाजी कर रहा था, उस समय मेरे ऊपर काफी प्रेशर था, लेकिन मैंने अपनी उस पारी को काफी एंजॉय किया.

आईपीएल (Indian Premier League) में लगातार अच्छा प्रदर्शन को देखते हुए यह उम्मीद की जा रही थी सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में जगह दी जा सकती है, हालांकि ऐसे हुआ नहीं.

मुंबई (Mumbai) इंडियंस के लिए आईपीएल (Indian Premier League) 2020 में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव ने कोहली से हुई मैदान पर जुबानी जंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

मुंबई (Mumbai) इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में विराट कोहली सूर्यकुमार के पास आकर कुछ बोलते दिखाई दिए थे. उस मैच में मुंबई (Mumbai) के इस बल्लेबाज ने आतिशी पारी खेली थी और जीत को बैंगलोर के हाथों से छीन लिया था.

सूर्यकुमार द्वारा की गई इस सीजन लाजवाब बल्लेबाजी की कई दिग्गज खिलाड़ियों ने जमकर तारीफ की थी और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने उनको स्पिन का इस समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बता दिया था.