विधायक की बेटी ने लगाया पिता पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप और किया ये वीडियो जारी

यूपी के बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने वीडियो जारी कर अपने पिता पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे. अब उनके विधायक पिता की तरफ से जवाब आया है.

विधायक राजेश मिश्रा ने कहा है कि उनकी बेटी बालिग है और उनको कोई भी निर्णय लेने का पूरा अधिकार है. इसके आगे उन्होंने कहा कि किसी को कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है. मीडिया पर उन्होंने कुप्रचार फैलाने का आरोप भी लगाया.

उन्होंने प्रेस रिलीज जारी कर यह जवाब दिया. प्रेस रिलीज में उन्होंने लिखा, “मेरे खिलाफ मीडिया में जो चल रहा है यह सब गलत है बेटी बालिग है, उसको निर्णय लेने का अधिकार है, मैंने किसी को कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है, न ही मेरे किसी आदमी ने दी है, न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने दी है.”

राजेश मिश्रा ने कहा, “मैं व मेरा परिवार अपने काम में व्यस्त हैं, मैं अपनी विधानसभा में जनता का कार्य कर रहा हूं एवं भाजपा का सदस्यता चला रहा हूं. मेरी तरफ से किसी कोई खतरा नहीं है.”

दरअसल, एक दिन पहले साक्षी मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया था कि चूंकि उन्होंने दलित आदमी से शादी की है इस कारण उनके पिता और भाई उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. साक्षी ने एसएसपी से अपने लिए सुरक्षा की गुहार लगाई थी. उन्होंने कहा था कि उनके पति के परिवारवालों को भी उनके पिता के गुंडे परेशान कर रहे हैं.