विक्की कौशल इस नयी एक्ट्रेस को रहे डेट, जानिए राधिका आप्टे ने किया खुलासा

हरलीन सेठी से ब्रेकअप के बाद विक्की कौशल का नाम कटरीना समेत कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. पिछले दिनों ऐसी खबरें आईं कि विक्की कौशल एक्ट्रेस मालविका मोहनन को डेट कर रहे हैं.
मालविका वर्ष 2017 में रिलीज हुई माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स में नजर आई थीं. अब दोनों के संबंध पर विक्की की करीबी दोस्त राधिका आप्टे ने खुलासा किया है.
नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचीं राधिका आप्टे से पूछा गया कि ‘किस एक्टर को अपने रिलेशनशिप को खुलकर स्वीकार करना चाहिए?’ जवाब में राधिका ने बोला कि ‘मैं एक ऐसी लड़की हूं जिसे गॉसिप के बारे में सबसे आखिर में पता चलता है.‘ राधिका आगे कहती हैं कि ‘विक्की कौशल एक खूबसूरत लड़की को डेट कर रहा है. वह बहुत अच्छी है. उन्हें खुलकर अपने संबंध के बारे में बताना चाहिए.
एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने लिखा था कि ‘विक्की कौशल, सनी कौशल, मालविका मोहनन  उनके भाई एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. चारों के बीच गहरा कनेक्शन है. पिछले कुछ समय से विक्की कौशल  मालविका के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं. वहीं सनी  मालविका अच्छे दोस्त हैं. दोनों अपने कार्य में भले ही कितने बिजी हों लेकिन विक्की अक्सर लंच या डिनर मालविका के साथ करते हैं.
वेबसाइट के मुताबिक, ‘विक्की  मालविका दोनों यंग  सिंगल हैं. ऐसे में दोनों एक दूसरे को डेट करने के लिए के लिए तैयार हैं.‘ मालविका मलयालम  कन्नड़ फिल्मों का जाना-पहचाना नाम हैं. उन्हें रजनीकांत स्टारर फिल्म पेट्टा में भी देखा गया था. यह फिल्म इसी वर्ष जनवरी में रिलीज हुई थी.
वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल हाल ही में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के लुक में दिखे. फिल्म उरी के साथ देशभक्ति वाली फिल्मों का नया चेहरा बनकर उभरे विक्की कौशल इस फिल्म में मानेकशॉ का भूमिका निभाएंगे. यह कहानी 1971 में हिंदुस्तान पाक के बीच हुए युद्ध में पाक को धूल चटाने वाले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बहादुरी दर्शाएगी.फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार करेंगी.