वरुण-नताशा की शादी करवाने इस देश से आए पंडित जी, थोड़ी देर में लेंगे फेरे

वरुण नताशा की शादी 12. 30 के मुहूर्त में सम्पन्न होगी. आज दोपहर 12 :15 से लेकर 12 :55 के बीच दोनों की शादी की रस्में पूरी की जाएंगी.दोनों की शादी के फंक्शन प्राइवेट तौर पर अलीबाग में किए जा रहे हैं.

इस मशहूर स्टार वेडिंग में सिर्फ बेहद करीबी लोगों को ही न्यौता दिया है. दोनों की शादी के लिए अलीबाग में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है. वेन्यू के चारों तरफ काफी संख्या में सिक्यॉरिटी गॉर्ड तैनात किए गए हैं. सभी जगहों पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं. साथ ही फैमिली के स्टाफ को सेलफोन यूज ना करने को कहा गया है.

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी को लेकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जोरदार चर्चा है. फैंस की भी नजर इस सीक्रेट शादी की हर बात पर बनी हुई है.

शादी की रस्में शुक्रवार से शुरू हो चुकी हैं. आज शादी के लिए पंडित जी भी अलीबाग पहुंच चुके हैं, जिनकी तस्वीर सामने आई है. पहले खबर थी कि दोनों सनसेट वेडिंग करने वाले हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से अब ये जानकारी मिल रही है कि दोनों दोपहर 12.30 बजे से 1 बजे के बीच विवाह बंधन में बंध सकते हैं.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड फैशन डिजाइनर नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

आज अलीबाग के द मेंशन हाउस रिजॉर्ट में वह शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वरुण और नताशा परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हिंदू रस्मों के अनुसार शादी करेंगे. शादी शुभ लग्न में संपन्न होने वाली हैं. शादी के सभी रस्मों को पूरा कराने के लिए पंडित जी भी अलीबाग रिसोर्ट में पहुंच चुके हैं.