वरुण धवन की फिल्म कुली नम्बर 1 क्रिसमस पर होगी रिलीज़ , शेयर की ये फोटो

वरुण ने भी अपने एकाउंट से जानकारी साझा करते हुए लिखा- एराइवल टाइम नोट कर लीजिए ट्रेलर का। 28 नवम्बर, 12 बजे। अमेज़न प्राइम वीडियो के फेसबुक और यू-ट्यूब पेज पर। मिलते हैं।

 

बता दें, अक्टूबर में अमेज़न प्राइम ने गुलाबो सिताबो और शकुंतला देली के बाद कुली नम्बर वन समेत कई फ़िल्मों की रिलीज़ का एलान किया था। इनमें राजकुमार राव की छलांग, भूमि पेडनेकर की दुर्गावती जो अब दुर्गामती हो गयी है, भी शामिल थीं।

डेविड के निर्देशन में वरुण की यह तीसरी फ़िल्म है। उन्होंने पहली बार तू मेरा हीरो फ़िल्म में डैड डेविड के निर्देशन में काम किया था। इसके बाद सलमान ख़ान की फ़िल्म जुड़वां के रीमेक जुड़वा 2 में डेविड ने वरुण को डायरेक्ट किया। पहली दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थीं।

कुली नम्बर 1 के ट्रेलर का आगमन समय और ठिकाना तय हो गया है। 28 नवम्बर को 12 बजे आ रहा है। कुली नम्बर 1 को डेविड धवन ने निर्देशित किया है। यह उनकी ही फ़िल्म का रीमेक है.

जो 1995 में आयी थी। गोविंदा और करिश्मा कपूरन ने फ़िल्म में लीड रोल निभाये थे। दोनों फ़िल्मों का निर्माण वाशु भगनानी ने किया है। इस फ़िल्म के ज़रिए वरुण और सारा पहली बार पर्दे पर साथ दिखेंगे।

वरुण धवन और सारा अली ख़ान की फ़िल्म कुली नम्बर वन 25 दिसम्बर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। अब इसका ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है। अमेज़न प्राइम और वरुण धवन ने नये पोस्टर के साथ इसकी जानकारी दी है।