लोकसभा चुनाव में कन्नौज सीट से यादव परिवार की बहू डिंपल यादव का हो रहा ये हाल

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतों की गिनती जारी है। यूपी की हॉट सीटों में से एक कन्नौज में वर्तमान सांसद डिंपल यादव और बीजेपी के सुब्रत पाठक के बीच मुकाबला दिलचस्प होता नजर आ रहा है। सुब्रत पाठक, डिपंल यादव को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। चुनाव आयोग के अनुसार डिंपल यादव सुब्रत पाठक से 21824 वोटों से पीछे चल रही हैं। डिंपल ने 2765098 वोट हासिल किए हैं तो वहीं सुब्रत पाठक ने 298333 वोट हासिल किए हैं।

​यादव परिवार की बहू हैं डिंपल यादव
समाजवादी पार्टी ने कन्नौज से एक बार फिर यादव परिवार की बहू डिंपल यादव काे मैदान में उतारा है। डिंपल यादव के सामने बीजेपी के सुब्रत पाठक हैं।

सुब्रत लगातार तीसरी बार कन्‍नौज से बीजेपी के उम्‍मीदवार हैं। बता दें, पहले इस सीट पर मुलायम सिंह के भाई शिवपाल सिंह यादव ने अपनी पार्टी प्र‍गतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की ओर से सुनील कुमार राठौर को मैदान में उतारा था। हालांकि, किन्‍हीं कारणों से फिर उन्‍होंने अपना प्रत्‍याशी वापस ले लिया।

क्या सपा के किले को ढहा देगी भाजपा

बता दें, कन्नौज सीट पर लोगों की नजर इस बात पर है कि क्या कन्नौज में समाजवादी किले को बीजेपी ढहा देगी। जो 2014 में होते-होते रह गया, क्या वो इस बार हो जाएगा। अभी तक के आंकड़ों के मुताबिक, बीजेपी के सुब्रत पाठक बढ़त बनाए हुए हैं और सपा की डिंपल यादव पीछे चल रही हैं।