लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद ममता ने कहा मुझे नहीं है इन पर भरोसा

लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद रविवार को आए एग्जिट पोल्स को प बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बकवास बताया है. उन्होंने बोला कि मुझे एग्जिट पोल की गॉसिप पर भरोसा नहीं, यह सिर्फ ईवीएम में गड़बड़ी या उन्हें बदलने का एक गेम प्लान है. सभी विपक्षी दलों से अपील करती हूं कि एकजुट होकर लड़ाई लड़ें.

ममता ने उठाये सवाल

जानकरी के लिए बता दें 10 में से 9 एग्जिट पोल्स में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिलने का अनुमान जताया गया है. ममता ने सवाल उठाया- ”क्या दिल्ली की मीडिया ने विश्वसनीयता खो दी? तथाकथित एग्जिट पोल्स सिर्फ गुमराह करेंगे. हम जनता के निर्णय का इंतजार करेंगे. मोदीजी ने 7वें चरण के मतदान से पहले 300+ सीटों का दावा किया था. क्या पोल सर्वे के सभी आंकड़े इससे मिलते हैं? ईवीएम में गड़बड़ी?

अन्य नेताओं ने भी की ऐसी बात

इसी के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बोला है कि एग्जिट पोल्स की विश्वसनीयता पर हमेशा सवाल उठते रहे हैं. 50 वर्ष की पॉलिटिक्स में इस पर भरोसा करने की कोई वजह नहीं. मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी न सिर्फ पंजाब बल्कि देशभर में बेहतर प्रदर्शन करेगी. जम्मू और कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने तंज कसा- कोई भी एग्जिट पोल गलत नहीं हो सकता! अब टीवी बंद करने  सोशल मीडिया से दूर रहने का वक्त है. 23 मई के नतीजे संसार देखेगी.