लियोनल मेसी को लेकर रोनाल्डो ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

पुर्तगाल के स्टार हड़ताल र क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बुधवार को स्वीकार किया कि अर्जेंटीना के लियोनल मेसी के साथ उनकी लंबे समय से प्रतिस्पर्धा ने उन्हें एक बेहतर खिलाड़ी बना दिया. मेसी के साथ स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का आनंद मिलता है.

रोनाल्डो ने बोला “मुझे कोई शक नहीं है कि मेसी ने मुझे एक बेहतर खिलाड़ी बनाया है  यह उनके साथ भी हुआ होगा. जब मैं ट्रॉफी जीतता हूं तो उन्हें चुभता होगा  जब वे जीतते हैं तो मेरे साथ भी ऐसा ही होता है. यह एक बेहतरीन पेशेवर संबंध है क्योंकि हम 15 वर्षों से एक जैसे ही वक्त बिता रहे हैं.

रोनाल्डो ने पुर्तगाल में टीवीआई से कहा, “मैं वास्तव में उनके करियर  उनकी टीम की प्रशंसा करता हूं. उन्होंने मेरे स्पेन छोड़ने पर निराशा जाहिर की थी.’ रोनाल्डो पिछले वर्ष स्पेन के क्लब रियाल मैड्रिड को छोड़कर इटली के युवेंटस से जुड़े थे.

रोनाल्डो ने कहा, ‘यह एक बेहतरीन प्रतिस्पर्धा है, लेकिन अनोखा नहीं है. बास्केटबॉल में माइकल जॉर्डन की प्रतिस्पर्धा रही है. फॉर्मूला वन में एयरटन सेना  एलेन प्रोस्ट के बीच ऐसा ही था. इन सबमें स्वस्थ प्रतिस्पर्धा ही रही है. हमने कभी साथ भोजन नहीं किया  मैं यह भी नहीं देखता कि भविष्य में ऐसा नहीं होने कि सम्भावना है. मैं इसमें कोई समस्या नहीं देख रहा हूं.’ रोनाल्डो  मेसी ने 5-5 बार बैलेन डी ऑर अवॉर्ड जीते हैं.