लाइव संगीत प्रोग्राम में सिंगर इमान चक्रवर्ती के साथ हुई बदतमीजी

सिंगर इमान चक्रवर्ती ने लाइव संगीत प्रोग्राम में अपने साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गायिका इमान ने सोमवार को कहा है कि नादिया जिले के कृष्णानगर में वो एक संगीत कार्यक्रम में पहुंचीं थीं, जहां आयोजकों ने उनके साथ भद्दा व्यवहार किया और उनको परेशान किया गया। हालांकि आयोजकों ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

फेसबुक पर लगाए आरोप
इमान ने सोमवार को फेसबुक पर लाइव आकर बताया है कि उनके साथ रविवार को बदतमीजी की गई। उन्होंने बताया, रविवार को वो नदिया में एक कार्यक्रम के लिए गई थी। यहां उन्होंने गाने गाए और फिर रात करीब 10 बजे कार्यक्रम खत्म होने के बाद उन्होंने लौटने की तैयारी शुरू की। जब वो लौट रही थीं तो उनकी कार को रोक लिया गया।

कर रहा था गाना गाने की फरमाइश

इमान ने बताया कि जब कार्यक्रम खत्म होने के बाद मैं लौटने लगीं तो खुद को स्थानीय नगर निगम का कर्मचारी बता रहे एक व्यक्ति ने उनकी कार रोक ली। उसने कहा कि उसे और गाने सुनने हैं इसलिए वो और गाए। जब मैंने कार्यक्रम खत्म हो जाने की बात कही तो उसने मेरे साथ बदतमीजी की। मैं किसी तरह घर पहुंची लेकिन ये मेरे लिए बहुत दुख पहुंचाने वाला था।

आयोजक बोले, नहीं हुई कोई अभद्रता

सिंगर के फेसबुक पर अपने साथ बदतमीजी के आरोप लगाए जाने के बाद लोगों ने आयोजकों को भला-बुरा करना शुरू कर दिया। इस पर कार्यक्रम का आयोजन करने वाले संगठन के एक सदस्य ने मीडिया के सामने आकर गायिका के आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के बाद सभी शान्ति से अपने घरों को लौटे, कहीं भी किसी ने किसी के साथ कोई बदतमीजी नहीं की।