लाइटों से जगमगाया छत्तीसगढ़ कांग्रेस का ऑफिस

छत्तीसगढ़ में 15 साल बाद जबरदस्त तरीके से कांग्रेस ने वापसी की है. राज्य के 90 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस को 68 सीटों पर जीत हासिल हुई है. जबकि बीजेपी सिर्फ 15 सीटों पर सिमट गई है. साल 2013 में हुए चुनाव में बीजेपी ने 49 सीटों पर अपना कब्जा जमाया था. वहीं कांग्रेस को 39 और बीएसपी को एक सीट पर जीत मिली थी, जबकि एक सीट पर इंडिपेंडेंट उम्मीदवार की जीत हुई थी.

छत्तीसगढ़ः विधायकों ने बताई राहुल गांधी को अपनी रायः खड़गे

खड़गे बोले, एकजुट हैं हम

छत्तीसगढ़ के लिए कांग्रेस के ऑब्जर्वर मल्लिकार्जुन खड़गे रायपुर पहुंच चुके हैं. उन्होंने कहा कि हम सभी विधायकों और सीनियर नेताओं का मत लेगें और इसके बाद हाई कमान की तरफ से सीएम के नाम पर मुहर लगाई जाएगी. कोई भी मतभेद नहीं है, हमारे सभी लोग एकजुट हैं.

लाइटों से जगमगाया छत्तीसगढ़ कांग्रेस का ऑफिस

छत्तीसगढ़ कांग्रेस का रायपुर स्थित ऑफिस पूरी तरह से सज चुका है. राज्य में कांग्रेस अब सरकार बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बता दें कि कांग्रेस ने यहां 90 सीटों में से 68 सीटें जीतकर बाजी पलट दी.

रायपुर स्थित कांग्रेस ऑफिस को लाइटों से सजाया गयाछत्तीसगढ़ कांग्रेस में हलचल

छत्तीसगढ़ में जहां कांग्रेस को बड़ी जीत हासिल हुई है, वहीं अब पार्टी के अंदर सीएम के चेहरे को लेकर हलचल तेज हो चुकी है. अब से कुछ ही देर बाद सीएम के नाम पर मुहर लगाई जा सकती है. इससे पहले कार्यकर्ताओं ने कयास लगाने शुरू भी कर दिए हैं.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक दल की बैठक रात साढ़े आठ बजे

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक दल की बैठक रात साढ़े आठ बजे हो रही है. इस बैठक में राज्य के सीएम पद का फैसला हो सकता है.

चुनाव में हार की जिम्‍मेदारी मेरी: रमन सिंह

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी की करारी हार की जिम्‍मेदारी ले ली है. उन्‍होंने मीडिया से कहा कि अब उनकी पार्टी प्रदेश में जोरदार तरीके से विपक्ष की भूमिका निभाएगी.

मल्‍ल‍िकार्जुन खड़गे छत्तीसगढ़ में पार्टी के ऑब्‍जर्वर

कांग्रेस के सीनियर लीडर मल्‍ल‍िकार्जुन खड़गे छत्तीसगढ़ में पार्टी के ऑब्‍जर्वर बनाए गए हैं. मध्‍य प्रदेश में ऑब्‍जर्वर की जिम्‍मेदारी एके एंटनी को सौंपी गई है.