लड़की को नोट्स देने के बहाने युवक ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

जब उसे युवक की करतूत पता चली तो उसने थाने जाने की तैयारी की। लेकिन युवक ने उसे अश्लील वीडियो दिखाया और जल्द ही शादी करने की बात कही।

लड़की युवक की बातों में फंस गई और उसके बाद कई बार उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप किया। आरोपी युवक ने जब लडकी को धमकाया और सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी दी तो लड़की ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि झुझुनूं जिले की रहने वाली लड़की विद्याधर नगर में किराये के कमरे मे रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। पढ़ाई के दौरान ही प्रेम नाम के एक युवक के साथ जान पहचान हुई।

युवक ने लड़की को नोट्स देने के बहाने घर बुलाया और उसे चाय पीने को दी। चाय पीने के बाद लड़की अचेत हो गई तो युवक ने उसके साथ रेप किया और इसका वीड़ियो बना लिया। लड़की को जब होश आया तो खुद को इस हालात में पाकर वह रोने लगी।

प्रतियोगी परीक्षाओं #Collage-girl की तैयारी करने वाली एक छात्रा को नशा देकर उसके साथ रेप किया गया। #Viral-video अश्लील वीडियो बनाए और उनको #Social-media सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर कई बार और रेप किया।

पानी जब सिर से उपर निकल गया तो पीड़िता ने अपने परिजनों को इस बारे मे बताया। परिजनों के पैरों तले भी जमीन सरक गई। अब #jaipur-police विद्याधर नगर थाने में यह मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।