लंदन में एक भारतीय शख्स ने किया 18 महीनों तक एक महिला से ये, हुई कैद की सजा

 इंग्लैंड के लंदन में एक भारतीय शख्स को 29 माह की कैद की सजा सुनाई गई है। उसपर 18 महीनों तक एक महिला का पीछा करने और उसे परेशान करने का आरोप है।

28 साल के आरोपी रोहित शर्मा को बुधवार को इजलेवर्थ क्राउन कोर्ट में दोषी करार दिया गया और सजा सुनाई गई। रोहित उस दिन कोर्ट भी नहीं पहुंचा था। रोहित को जल्दी ही भारत वापस भेज दिया जाएगा।

शादी करने के लिए पड़ा था पीछे

रोहित पर आरोप है कि वह कई महीनों से महिला का पीछा कर रहा था। दरअसल वह नवंबर 2017 में नार्थ वेस्ट लंदन के बेंब्ले में एक दुकान में महिला से मिला था। महिला यहां नौकरी करती थी। थोड़ी सी बातचीत के बाद वह उसी दिन वापस लौटकर आया और उसके पिता से कहा कि- मुझे आपकी बेटी से शादी करनी है। वह बार बार दुकान पर आने की हरकत को दोहराता रहा।

महिला ने नौकरी बदली तो पता लगा लिया फोन नंबर

शख्स के पहली मुलाकात के 4 दिन बाद महिला ने नौकरी बदल ली लेकिन उसने किसी तरह महिला का फोन नंबर पता लगा लिया। वह महिला को दिन में सैकड़ों फोन और मेसेज करने लगा। उसका फोन नंबर व्लॉक करना भी व्यर्थ था क्योंकि वह 15 अलग अलग नंबरों से फोन करता था। महिला मानसिक रूप से पूरी तरह परेशान हो गई थी।

महिला को छोड़नी पड़ी थी नौकरी और इलाका

2018 में शख्स के खिलाफ शिकायत की गई लेकिन उसे कोर्ट से जमानत मिल गई और वह फिर वहीं हरकत करने लगा। रोहित की हरकतें इस स्तर तक पहुंच गईं कि महिला को अपनी नौकरी और रहने का इलाका छोड़ना पड़ा। इसके बाद वो अलग अलग लोगों से पूछने लगा जो महिला को जानते थे कि वह कहां गई । महिला इतना घबरा गई कि उसने नए लोगों के मिलना छोड़ दिया। शख्स को महिला का पीछा करने के लिए 22 माह की सजा सुनाई गई है, 6 माह उसे परेशान करने के लिए और 1 माह की सजा कोर्ट में पेश न होने के लिए सुनाई गई है।