रोहित शर्मा के पिता को हुआ कोरोना वायरस, टी20 सीरीज से हुए बाहर

दूसरे टेस्ट में भी खेल सकते हैं रोहित शर्माबता दें रोहित शर्मा और इशांत शर्मा को दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया में जगह मिल सकती है. बशर्ते अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बीसीसीआई की मांग को मान ले.

बता दें बीसीसीआई ने रोहित शर्मा और इशांत शर्मा के लिए क्वारंटीन नियमों में ढील की मांग की है. अगर ऐसा हो जाता है तो ये दोनों खिलाड़ी बॉक्सिंग डे टेस्ट में टीम इंडिया के लिए उपलब्ध हो सकते हैं.

हालांकि इस बीच रोहित शर्मा के बाहर होने की एक और बड़ी वजह सामने आ रही है. खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार ने दावा किया कि रोहित शर्मा अपने पिता की बीमारी की वजह से भी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं गए.

रोहित शर्मा के पिता को हुआ कोरोना वायरस मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोरिया मजूमदार ने बताया कि रोहित शर्मा के पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे और यही वजह है कि वो टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं गए. बोरिया मजूमदार ने बताया कि रोहित शर्मा आईपीएल के बाद सीधे मुंबई अपने पिता की वजह से ही आए. हालांकि रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेलना चाहते हैं और इसीलिए वो बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी गए.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच वनडे सीरीज का आगाज शुक्रवार से हो रहा है. हालांकि इस सीरीज में टीम इंडिया अपने सबसे बड़े मैच विनर में से एक रोहित शर्मा के बगैर मैदान पर उतरने वाली है.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अनफिट होने के चलते वनडे और टी20 सीरीज से बाहर हैं और वो बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. बीसीसीआई ने आईपीएल के दौरान ही जानकारी दी थी कि रोहित शर्मा पूरी तरह फिट नहीं हैं इसलिए उन्हें वनडे और टी20 टीम में जगह नहीं मिली है.