रोहित शर्मा की जगह अब इस खिलाडी को मिलेगी जगह, पूरी तरह से…

राष्‍ट्रीय क्रिकेट अकादमी के सदस्‍य और टीम मैनेजमेंट के बीच एक मीटिंग हुई है. इस मीटिंग के दौरान रोहित (Rohit Sharma) और इशांत (Ishant Sharma) के रिहैब प्रोसेस पर चर्चा हुई. टीम को अनौपचारिक तौर पर बताया गया कि रोहित और इशांत का समय पर ठीक हो पाना संभव नहीं है.

इनसाइड स्‍पोर्ट्स की खबर के मुताबिक रोहित शर्मा की भरपाई करने के लिए टीम मैनेजमेंट श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को कवर के रूप में टीम का हिस्‍सा बनाने जा रहा है. टीम मैनेजमेंट इस बारे में बीसीसीआई को आधिकारिक तौर पर अनुरोध कर सकता है. अगर इसे मान लिया गया तो श्रेयस अय्यर वनडे और टी20 के बाद टेस्‍ट सीरीज के दौरान भी टीम का हिस्‍सा बने रहेंगे.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) फिलहाल बेंगलुरू स्थित राष्‍ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. दोनों क्रिकेटर्स को पूर्व में ये सूचना दी गई थी कि जल्‍द से जल्‍द पूरी तरह ठीक होने के बाद वो टेस्‍ट टीम का हिस्‍सा बन सकते हैं.

भारतीय टीम (Team India) के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ऑस्‍ट्रेलिया दौरे का हिस्‍सा नहीं हैं. चोट के चलते दोनों के लिए टेस्‍ट सीरीज में खेल पाना भी मुश्किल नजर आ है.

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ (India vs Australia) आगामी टेस्‍ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम मैनेजमेंट श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कवर के रूप में टीम का हिस्‍सा बनाने पर विचार कर रहा है.