रोनाल्डो ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

नेमार के शुरूआती गोल के दम पर दबाव बनाते हुए पेरिस सेंट जर्मेन ने ग्रुप एच में मैनचेस्टर युनाइटेड को 3-1 से हरा दिया. युनाइटेड ने मिडफील्डर फ्रेड की जगह दूसरे खिलाड़ी नहीं बुलाकर बड़ी गलती की.

फ्रेड ने पहले हाफ में पीएसजी के लिएंड्रो पेरेडेस को सिर से मारा था.आखिर में उन्हें 70वें मिनट में लालकार्ड दिखा दिया गया. पीएसजी और युनाइटेड के अब नौ अंक है. लेइपजिग के भी नौ अंक हो गए हैं जिसने स्टॉपेज टाइम में शानदार गोल करके इस्तांबुल बसाकसेहिर को 4-3 से मात दी.

युवेंटस ने रोनाल्डो के गोल की बदौलत डायनामो कीव को 3-0 से हराया. इस मैच में रैफरिंग करके फ्रांस की स्टीफानी फ्रापार्ट ने इतिहास रच दिया. वह चैंपियंस लीग में पहली महिला रैफरी बन गई है.

चेल्सी और सेविला भी अगले दौर में पहुंच गए. गिरोड ने चार जबर्दस्त गोल करके स्पेनिश टीम के खिलाफ जीत के सूत्रधार की भूमिका निभाई. वहीं लियोनेल मेस्सी को आराम देने वाली बार्सीलोना ने फेरेंकवारोस को एकतरफा मुकाबले में 3-0 से हराया.

चैंपियंस लीग के मुकाबलों में सभी सितारा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने कैरियर का 750वां गोल दागा तो दूसरी ओर ओलिवियेर गिरोड ने चार गोल किये. 35 वर्षीय रोनाल्डो ने अपने करियर में रीयाल मैड्रिड के लिए 450, मैनचेस्टर युनाइटेड की तरफ से 118, पुर्तगाल के लिए 102 और जुवेंट्स की तरफ से 75 गोल दागे है.