रेपिस्ट राम रहीम की बेटी हनीप्रीत एक बार फिर इस ख़ास वजह से आई सुर्खियों में

रेपिस्ट राम रहीम की बेटी हनीप्रीत एक बार फिर सुर्खियों में है। पंचकूला हिंसा मामले में हनीप्रीत ने पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाते हुए जमानत मांगी है। इस बाबत उसने उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है।

खबर के अनुसार, पंजाब व हरियाणा उच्च न्यायालय में याचिका दायर करते हुए हनीप्रीत ने कहा है कि पंचकूला हिंसा में उसकी कोई भूमिका नहीं थी। इसलिए, उसे इस केस में जमानत दी जाए। वहीं, कोर्ट ने इस याचिका पर रजिस्ट्री द्वारा प्रतिवादियों को 1 मई के नोटिस जारी किए हैं।

हनीप्रीत का कहना है कि उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया था। उसका यह भी कहना है कि इस मामले में 15 आरोपियों को अब तक जमानत दी जा चुकी है। लिहाजा, उसे भी जमानत का लाभ दिया जाए। हनीप्रीत ने याचिक में यह भी बताया है कि वह पंचकूला अदालत के परिसर में मौजूद थी और बाद में राम रहीम के साथ रोहतक की सुनारिया जेल चली गई थी।

उसके जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़की थी, इस हिंसा से उसका कोई लेना-देना नहीं है। FIR में भी उसका नाम नहीं था, लेकिन बाद में पुलिस ने उसका नाम जोड़ा। आपको बता दें कि पंचकूला में भड़की हिंसा की साजिश रचने के आरोपों में लगभग डेढ़ साल से हनीप्रीत जेल में बंद है। अब देखना यह है कि अदालत उसे जमानत देती है या फिर उसे जेल में ही रहना पड़ेगा।