रेनॉ की इन गाड़ियों पर मिल रहा है लाखों रुपये का डिस्काउंट

रेनॉ की गाड़ियों पर लाखों रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, ऑफर्स से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने पास की रेनॉ डीलरशिप पर जा सकते हैं

फेस्टिव सीजन भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन ज्यादातर ऑटो कंपनियां अभी भी अपनी गाड़ियों पर बंपर छूट दे रही हैं. फ्रांस की कार निर्माता कंपनी रेनॉ नवंबर के महीने में तीन लाख रुपये तक की छूट दे रही है. रेनॉ डस्टर, क्विड, लॉजी और कैप्चर पर कॉर्पोरेट बोनस, एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट और एडिशनल वॉरंटी समेत कई शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं. Renault Duster: रेनॉ की इस पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी पर आपको 1.25 लाख रुपये तक के बेनेफिट्स मिल रहे हैं. अगर आप कार का प्री-फेसलिफ्ट वर्जन लेते हैं तो आपको पांच हजार रुपये के कॉर्पोरेट डिस्काउंट के साथ-साथ 1.25 लाख रुपये के टोटल बेनेफिट्स मिलेंगे. वहीं अगर आप डस्टर का फेसलिफ्ट मॉडल लेते हैं, तो आपको 50 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है.

Renault Kwid: डस्टर की तरह ही रेनॉ क्विड के भी प्री-फेसलिफ्ट और फेसलिफ्ट मॉडल पर अलग-अलग डिस्काउंट दे रही है. अगर आप क्विड का प्री-फेसलिफ्ट वर्जन लेते हैं, तो आपको 50 हजार रुपये तक के लाभ मिलेंगे. वहीं फेसलिफ्ट क्विड पर आपको एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट, 4-ईयर वॉरंटी पैकेज जैसे कई लुभावने ऑफर्स मिल रहे हैं.