रेड लहंगा पहनकर दिशा पाटनी ने किया रैम्प वॉक

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी खूबसूरत फोटोज और अपने सोशल मीडिया अपडेट्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस कई बार अपने ग्लैमरस फोटोज शेयर कर अपने फैन्स को सरप्राइज देती रहती हैं.

Related image

हाल ही में दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने रैम्प वॉक के फोटोज शेयर किए हैं. जो कि दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किए जा रहे हैं. बता दें दिशा पाटनी ने कल्कि फैशन शो के लिए रैम्प वॉक किया था. इस दौरान दिशा किसी गाउन या किसी ड्रेस में नहीं बल्कि लहंगे में नजर आईं.

इस रेड कलर के लहंगे में दिशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोज शेयर किए हैं. दिशा के शेयर किए गए फोटो पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

दिशा के इस लुक को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. हमेशा स्टाइलिस्ट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आने वालीं दिशा को इस तरह दुल्हन के लिबास में देखना बेशक काफी दिलचस्प है.

इस फोटो से पहले दिशा ने प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए भी फोटो शेयर किया था. उनके इस फोटो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था.

दिशा पाटनी को आखिरी बार फिल्म ‘बागी-2’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आए थे. दोनों को लेकर यह खबर आ रही है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है.

दिशा ने फिल्म ‘एम एस धोनी’ फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. बताते चलें दोनों को कुछ दिनों पहले ही मुंबई के जुहू में डिनर करते स्पॉट किया गया था. जिसके फोटोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हुए थे. इस दौरान दोनों को कुल लुक में देखा गया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर जल्द ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आने वाले हैं. अभी फिल्म की शूटिंग चल रही है. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर के साथ बॉलीवुड के फेमस एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी नजर आएंगी.