रेंज रोवर से लेकर मर्सिडीज मेबैक जैसी यह लक्ज़री कारे जैकलीन के कार कलेक्शन में है शामिल

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. जैकलीन फर्नांडीज ने बॉलीवुड में अलादीन फिल्म से अपने करियर की आरंभ की  उसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज हम आपको जैकलीन फर्नांडीज के जन्मदिन के मौके पर उनके कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं.

रेंज रोवर वॉग (Range Rover Vogue)

इंजन  क्षमता की बात की जाए तो रेंज रोवर वॉग में 3.0 लीटर का 6 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 240 बीएचपी की क्षमता  600 एनएम का टार्क जनरेट करता है. मूल्यकी बात की जाए तो इस एसयूवी की एक्स शोरूम मूल्य करीब 1.6 करोड़ रुपये है.

बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज (BMW 5 Series)

इंजन  क्षमता की बात करें तो बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज में 2993 सीसी का इंजन आता है जो 261 बीएचपी की क्षमता  620 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है. माइलेज की बात करें तो यह सेडान 19 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है. मूल्य की बात की जाए तो इस सेडान की एक्स शोरूम मूल्य करीब 66 लाख रुपये है.

मर्सिडीज मेबैक एस 500 (Mercedes Maybach S500)

इंजन  क्षमता की बात करें तो मर्सिडीज मेबैक एस 500 में 4663 सीसी का इंजन आता है जो 459 बीएचपी की क्षमता  700 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है. माइलेज की बात करें तो यह सेडान 7.81 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है. मूल्य की बात की जाए तो इस सेडान की एक्स शोरूम मूल्य करीब 2.6 करोड़ रुपये है.