राहुल महाजन को लेकर राखी सावंत ने खोला ये बड़ा राज, बताया घर में करते हैं…

इसी बीच अर्शी ने भी अपने मेकअप का किस्सा शेयर करते हुए कहा कि उनके सीजन में भी उन्होंने कभी मेकअप नहीं लगाया था. इतनी लड़ाइयां होती थीं कि मेकअप लगाने का कोई भी फायदा नहीं रहता था.

 

अर्शी ने बताया कि उन्होंने बाद में सिर्फ वीकेंड का वॉर वाले दिन मेकअप यूज करना शुरू कर दिया था. उसमें भी वे सिर्फ एक फाउंडेशन और सिंपल लिपिस्टिक लगाती थीं.

बता दें कि इस सीजन अर्शी खान विकास गुप्ता संग मतभेद को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसकी वजह से पिछले वीकेंड का वॉर वाले एपिसोड में अर्शी को सलमान खान ने फटकार भी लगाई थी.

दरअसल एक वीडियो बिग बॉस के घर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें राखी अपने दोस्त राहुल महाजन से पूछती हैं कि क्या वे मेकअप करते हैं? राहुल इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि वे मेकअप नहीं करते हैं.

मगर राखी उनकी बात पर असहमति जताते हुए कहती हैं कि वे झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने राहुल के पास काफी सारा मेकअप का सामान देखा है. इस पर राहुल सफाई देते हुए कहते हैं कि बस एक दिन लगाई थी एक क्रीम, फिर कुछ नहीं लगाया. इस पर राखी कहती हैं कि मेकअप लड़कों के लिए होता भी नहीं है. ये सिर्फ लड़कियों के लिए होता है.

बिग बॉस 14 में पुराने सीजन के कंटेस्टेंट्स के आने के बाद से एक अलग ही ट्विस्ट आ गया है. घर में कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाई पहले से ज्यादा हो गई है. अर्शी खान और रुबीना दिलैक के बीच में मनमुटाव तो किसी से छिपा नहीं है वहीं राहुल महाजन और राखी सावंत भी एक दूसरे से भिड़ते नजर आते हैं.

हालांकि दोनों के बीच कभी-कभी खास बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है. हाल ही में राहुल महाजन को लेकर राखी सावंत ने एक खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि राहुल महाजन मेकअप किट रखते हैं और मेकअप करते हैं.