राहुल द्रविड़ को लेकर अजिंक्य रहाणे ने कही ये बात, सुनकर चौक जाएंगे आप

क्रिकेट पत्रकार और सीनियर कमेंटेटर हर्षा भोगले से बात करते हुए भारतीय टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया में कप्तानीकरने वाले सीनियर बल्लेबाज़ रहाणे ने कहा कि,

‘दरअसल दुबई से ऑस्ट्रेलिया के लिए निकलने से पहले राहुल भाई का मेरे पास कॉल आया. उन्होंने कहा कि ‘ज़्यादा तनाव लेने की ज़रूरत नहीं है, मैं जानता हूँ कि पहले टेस्ट के बाद तुम्हें टीम की कप्तानी करनी है.

किसी भी चीज़ के बारे में ज़्यादा चिंता मत करो. बस दिमागी तौर पर खुद को मजबूत करो. नेट्स में ज़्यादा बल्लेबाज़ी करने से बचना’, जो कि राहुल भाई के मिजाज़ से बिल्कुल अलग है.’

हाल ही में रहाणे ने एक टॉक शॉ में क्रिकेट पत्रकार और कमेंटेटर हर्षा भोगले से बातचीत करते हुए अपने बल्लेबाज़ अभ्यास को लेकर पूर्व भारतीय सीनियर कप्तान राहुल द्रविड़ के सिलसिले में एक खुलासा किया है. दरअसल, राहुल द्रविड़ और रहाणे के बीच का ये वाक़या ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान का ही है.

बतौर कप्तान ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत की एक मुख्य धुरी रहे टीम के सीनियर बल्लेबाज़ और टेस्ट उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे फिलहाल 5 फ़रवरी से इंग्लैंड के खिलाफ़ शुरु होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज़ की तैयारियों में लगे हुए हैं. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 33 वर्षीय सीनियर क्रिकेटर ने अपनी बल्लेबाज़ी और कप्तानी, दोनों से ही काफ़ी बेहतरीन योगदान दिया था.