राहुल गांधी ने शेयर की ये तस्वीर, कहा किसानों के विरूद्ध खड़ा कर दिया…

”दिल्ली किसानों के विरूद्ध कानून बनाए वह ठीक, मगर सरकार को अपनी बात सुनाने किसान दिल्ली आए तो वह गलत?” वहीं बीजेपी आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने पलटवार करते हुए तस्वीर को लेकर अलग दावा किया है .

 

भाजपा नेता अमित मालवीय ने राहुल को उत्तर देते हुए लिखा, ‘कालांतर में राहुल गांधी ऐसे विपक्षी नेता के रूप में जाने जाएंगे जिनका कोई मान नहीं होगा . ‘ बीजेपी आईटी सेल के अध्यक्ष ने अपने ट्वीट के साथ दो फोटोज़ साझा की हैं .

पहली वाली राहुल गांधी वाली है जिसमें जवान किसान की डंडे से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है . वहीं दूसरे तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि जवान की लाठी ने किसान को छुआ भी नहीं .

वहीं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने दावा किया कि दिल्ली आने वाले पूंजीपतियों के लिए लाल कालीन बिछाई जाती है, जबकि किसानों के आने पर रास्ते खोदे जा रहे हैं .

प्रियंका गांधी ने ट्वीट के माध्यम से दावा किया, ”भाजपा सरकार में देश की व्यवस्था को देखिए जब बीजेपी के खरबपति मित्र दिल्ली आते हैं तो उनके लिए लाल कालीन डाली जाती है . मगर किसानों के लिए दिल्ली आने के रास्ते खोदे जा रहे हैं . ”

किसान आंदोलन के दौरान समाचार एजेंसी पीटीआई की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक जवान बुजुर्ग किसान पर डंडे चलाता हुआ नजर आ रहा है .

राहुल गांधी ने इस तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया, ”बड़ी ही दुखद फोटो है . हमारा नारा तो ‘जय जवान जय किसान’ का था लेकिन आज पीएम मोदी के अहंकार ने जवान को किसान के विरूद्ध खड़ा कर दिया . यह बहुत ख़तरनाक है . ”

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तीन केंद्रीय कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को दिल्ली पहुंचने से रोके जाने के कोशिश को लेकर शनिवार को सरकार पर निशाना साधा है.

कांग्रेस पार्टी नेता ने आरोप लगाया है कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अहंकार’ ने जवान को किसान के विरूद्ध खड़ा कर दिया है. कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी केन्द्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने पूछा है कि यदि किसान अपनी आवाज सुनाने के लिए दिल्ली आएं तो क्या ये गलत है?