राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा सैनिकों के साथ हुआ…

इससे पहले राहुल गांधी ने एक अन्य ट्वीट में कहा था कि, चीन हमारे क्षेत्र पर कब्जा कर रहा है। हमारे सैनिकों को मारा जा रहा है। पीएम मोदी उनके साथ दिवाली मनाते हैं। फिर उनके लिये रक्षा बजट क्यों नहीं बढ़ाया है?

बजट में रक्षा खर्च में बढ़ोतरी नहीं होने का उल्लेख करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने दावा किया, चीन भारत के अंदर है और हजारों किलोमीटर कब्जा किए हुए है। चीन को लेकर केंद्र सरकार का रुख साफ नहीं है।

राहुल गांधी ने कहा कि, ऐसे में आप बजट में चीन को संदेश दे रहे हैं कि आप अंदर आ सकते हैं और कुछ भी कर सकते हैं, लेकिन हम अपनी सेना को सहयोग नहीं देंगे।

हमारे जवानों को यह लग रहा होगा कि हमारे सामने इतनी बड़ी कठिनाई है, लेकिन सरकार पैसे नहीं दे रही है और हमारा पैसा कुछ लोगों को दे रही है। इससे देश को फायदा नहीं होने वाला है।

शुक्रवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मोदी के ‘मित्र’ केंद्रित बजट का मतलब है- विषम परिस्थितियों में चीन से जूझ रहे जवानों को सहायता नहीं।

देश की रक्षा करने वालों के साथ विश्वासघात।’ राहुल ने कहा कि बजट पूरी तरह से सरकार के मित्र पूंजीपतियों पर केंद्रित है और इसमें सीमा पर दुश्मन से जूझ रहे सैनिकों के हित में कुछ नहीं है।

केंद्र सरकार द्वारा 1 फरवरी के पेश किए बजट(Budget) को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul gandhi) ने फिर से मोदी सरकार पर जबरदस्त निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने रक्षा बजट(defence budget) को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, भारत के रक्षकों के साथ विश्वासघात हुआ है। यही नहीं उन्होंने इस बजट को मोदी के ‘मित्र’ केंद्रित बजट बताया है। बता दें कि राहुल गांधी बजट को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर हैं।