राष्ट्रपति बनते ही जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रम्प को दी ये बड़ी चेतावनी, कहा- अगर ऐसा नही किया तो…जाएगी जान….

आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प ने अपनी हार सार्वजनिक रूप से नहीं स्वीकारी है और कई प्रदेशों में चुनावी प्रक्रिया को लेकर कानूनी चुनौतियां भी दर्ज करवाई हैं। अभी तक जीएसए ने सत्ता के हस्तांतरण के लिए समन्वय शुरू करने की अनुमति नहीं दी है।

 

ट्रम्प प्रशासन की ओर से सहयोग न मिलने की वजह ने नाराज बाइडेन चेतावनी दी कि ट्रम्प प्रशासन अपने कोविड-19 रिस्पांस लीडर्स और उनकी मेडिकल एक्सपर्ट टीम में एक फायरवाल रखकर रखकर कोविड-19 के विरूद्ध प्रयत्न को कम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर हम समन्वय नहीं करेंगे तो और लोगों की जान जाएगी।

इस दौरान बाइडेन ने ट्रम्प प्रशासन पर अपनी टीम के साथ समन्वय करने से इनकार करके आम लोगों की जान जोखिम में डालने का आरोप लगाया। जो बाइडेन ने अपने एक बयान में कहा कि जितनी जल्दी हम प्रशासन की वितरण योजना तक पहुंचते हैं, उतनी ही जल्दी ये वैक्सीन को आम नागरिकों तक आसानी से पहुंचाया जा सकेगा।

अमेरिका में वायरस एकबार फिर से न केवल तेजी से फैल रहा है बल्कि लोगों की जान भी ले रहा है। कोरोना की वजह से हो रही मौतों को लेकर अमेरिकी बहुत चिंतत हैं।

इस बीच अमेरिका के निर्वाचित प्रेसिडेंट जो बाइडेन ने निर्वतमान प्रेसिडेंट ट्रम्प पर दबाव डाला और पूछा है कि वो कोरोना वैक्सीन आने के बाद आम नागरिकों तक उसे कैसे पहुंचाएंगे।