राम कपूर ने एक दिन में कम किया अपना 30 किलो वजन, तस्वीर शेयर करते ही लोग मांगने लगे टिप्स

फिल्मों  टेलीविजन में अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर राम कपूर (Ram Kapoor) बीते कुछ दिनों से अपने लुक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.
Image result for राम कपूर ने एक दिन में कम किया अपना 30 किलो वजन
राम कपूर ने पहले की अपेक्षा अपना वजन बहुत ज्यादा कम कर लिया है. इस परिवर्तन की कई फोटोज़ राम कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. वहीं अब राम कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुछ  फोटोज़ शेयर की हैं.खास बात है कि इन तस्वीरों के शेयर करते ही लोग राम कपूर से टिप्स मांगने लगे.
राम कपूर ने पहले सेल्फी पोस्ट की थी लेकिन अब अपने पूरी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में राम कपूर ने अपने दो लुक फैंस के साथ शेयर किए हैं. पहले लुक में राम कपूर (Ram Kapoor) का वजन बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ है तो वहीं दूसरी तस्वीर अभी की है. इन दोनों तस्वीरों में राम कपूर का बदला हुआ लुक किसी को भी अचंभे में डाल सकता है.
राम कपूर का वजन पहले 130 किलो था लेकिन अब उन्होंने 30 किलो वजन कम कर लिया है. राम कपूर का यह ट्रांसफॉर्मेशन सुर्खियों में बना हुआ है. एक उपभोक्ता ने लिखा- ‘कुछ टिप्स शेयर करें.‘ उपभोक्ता ने लिखा- ‘यह बहुत बड़ी उपलब्धि है.‘ वहीं दूसरे उपभोक्ता ने लिखा- ‘आखिरकार मेरा भाई. बहुत खुश हूं.
राम कपूर अपनी फिटनेस पर लंबे वक्त से कार्य कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वर्ष 2017 में जिम में पसीने बहाते हुए कई फोटोज़ शेयर की थीं. राम कपूर का यह बदला लुक उनके फैंस को खूब भा रहा है. हालांकि राम कपूर ऐसे पहले कई सारे सेलिब्रिटी ने बढ़े वजन को कम कर चुके हैं. इनमें मुकेश अंबानी का बेटा अनंत अंबानी, प्रसिद्ध सिंगर अदनान सामी, डायरेक्टर सतीश कौशिक  परिणीति चोपड़ा का नाम शामिल है.
इंडिया टीवी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक राम कपूर ने अपने वजन को कम करन के लिए 16 घंटे कुछ भी खाते नहीं थे. इसके साथ ही वह अपने कैलोरीज काउंट पर लगातार नजर बनाए रखते थे. वजन कम करने के लिए राम कपूर ने इंटरमिटेड फास्टिंग (रुक रुक उपवास करना) की. राम कपूर आखिरी बार ‘लवयात्री’ फिल्म में नजर आए थे तो वहीं वेबसीरीज ‘कर ले तू भी मोहब्बत’ में दिखे थे. इसमें उनके अपोजिट साक्षी तंवर थीं.